Begusarai News

Begusarai News : मां ने पढ़ाई के लिए डांट लगाई तो 16 वर्षीय छात्रा ने किया सुसाइड, परिजनों में मचा कोहराम…

Begusarai News : बेगूसराय में एक 16 वर्षीय मैट्रिक की छात्रा ने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी माँ ने उसे पढ़ाई को लेकर डांटा था। मामला जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र का है। वही, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जबकि, छात्रा की आत्महत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दे की घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 02 की है। मृतक छात्रा की पहचान तेघड़ा नगर परिषद वार्ड 02 निवासी महरूम मो एजाज की 16 वर्षीय पुत्री निखत परवीन के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया है कि निखत प्रवीण को पढ़ाई के लिए मां ने डांट-फटकार लगाई थी। इस डांट से नाराज होकर निखत अपने कमरे में लगें पंखे से दुप्टा के सहारा फांसी लगाकर जान दे दी।

वही, जब सुबह लेट तक निखत प्रवीण अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन ने देखा कि कमरे में वह फंदे से लटकी है। परिजनों ने तेघड़ा थाना को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस शव को अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। आपको जानकर हैरानी होगी की मृतका के पापा की 2017 में सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी है।

वही, इस घटना को लेकर तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों के द्वारा बताया गया कि पढ़ाई के लिए बार-बार मां बोलती थी, लेकिन इसके बावजूद निखत प्रवीण पढ़ाई करने में आनाकानी करती थी. इसी से नाराज होकर मां ने गुरूवार की देर शाम अपनी पुत्री को फटकार लगा दी। इस फटकार के आवेश में आकर छात्र ने घर में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button