Giriraj Singh ने कहा- तिरुपति प्रसाद मामले की जांच CBI से कराई जाए, राहुल गांधी पर भी खूब बोले…

Begusarai News : केंद्रीय मंत्री सह स्थानीय सांसद गिरिराज सिंह ने आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट के मामले को CBI से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह हिन्दु देवी-देवता और धर्म के खिलाफ के बड़ी साजिश है. इस मामले में केवल मिलावट का ही केस नहीं हो बल्कि जो जांच मे दोषी पाया जाए उनको बड़ी से बड़ी सजा दी जाए.

वहीं, राहुल गांधी पर हमला करतें हुए गिरिराज सिंह ने कहा की राहुल कहते हैं उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. गांव की कहावत है राहुल की मीठा-मीठा घाट घाट तीता तीता थू थू. इस मामले में खड़गे ने भी अभी तक खंडन नहीं किया. वे लोग कहते हैं कि अगर 20 सीट और मिल जाती तो सबको जेल में बंद कर देते, मतलब ये लोग तानाशाही करते है.

दरअसल, मामला ये है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा पूर्व की सरकार यानि कांग्रेस पर तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में मिलावट और गाय की चर्बी वाले घी का इस्तेमाल किए जाने बात कहे जाने के बाद पूरे देश में बबाल मचा हुआ है. लोग यह जानना चाहते हैं कि क्या CM चंद्र बाबू नायडू ने जो दावा किया है क्या वह सही है? यदि यह सही है तो हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ क्यों?