Begusarai Crime : पहले अपहरण फिर हत्या, ई-रिक्शा लेकर घर से निकला शाहिद फिर नहीं लौटा..

Begusarai Crime : बेगूसराय में ई रिक्शा चालक का अपहरण कर हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। शव का पोस्टमार्टम करने के बाद सैकड़ो की संख्या में आक्रोशित लोग शव के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किये । दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया से ई रिक्शा चालक मोहम्मद अमन उर्फ शाहिद 23 सितंबर की शाम से लापता था। परिजनों का आरोप है कि अपहरण कर हत्या की गई है। हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश है।

दरअसल नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया 23 सितंबर से लापता ई रिक्शा चालक का शव आज मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हनुमानगढ़ी के पास एक मकई के खेत से बरामद किया गया। बदमाशों ने ई रिक्शा चालक मोहम्मद अमन उर्फ शाहिद की बेहरमी से फांसी लगाकर और हाथ पैर तोड़कर हत्या कर दी है। सुबह में लोग जब खेत गए तो शव देखा और उसकी पहचान बाद में सदार अस्पताल में मोहम्मद शाहिद के रूप में की गई है। शव की पहचान होते ही लोगों में काफी आक्रोश हो गया और शव का पोस्टमार्टम के बाद शव के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि 23 सितंबर अमन ई रिक्शा लेकर निकला था उसके बाद वह वापस नहीं लौटा और 24 सितंबर को उसने नगर थाना में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी और आज उसका शव मकई के खेत से मिला है।

इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी रमेश प्रसाद सिंह ने बताया कि लापता ई रिक्शा चालक का शव खेत से बरामद हुआ है परिजनों से पूछताछ की जा रही है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।अब जांच में ही स्पष्ट होगा कि उसकी हत्या किसने और क्यों की है।