Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय जेल में DM-SP की छापेमारी, कैदियों में मच गया हड़कंप, जानें- वजह…

Raid In Begusarai Jail : बिहार सरकार के निर्देश पर आज गुरुवार को राज्य के कई जेलों में छापमारी की गई है। जिले के डीएम और एसपी की रेड के बाद कैदियों के बीच हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही अधिकारियों के भी हाथ-पांव फूल गये हैं।

बेगूसराय मंडल कारा में भी गुरुवार को डीएम तुषार सिंगला और एसपी मनीष कुमार ने छापेमारी की है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बलों ने दबिश दी, जिसके बाद जेल में हड़कंप मच गया। इस दौरान जेल के सभी वार्डों को खंगाला गया और सघन तलाशी ली गयी। छापेमारी करीब सुबह 8 बजे बजे शुरू हो गयी।

बता दे की छापेमारी के दौरान डीएम तुषार सिंगला ने कैदियों से अलग-अलग बात कर जेल की स्थिति की जानकारी ली। छापेमारी में जेल से आपत्तिजनक सामानों की बरामदगी नहीं हो सकी। हालांकि, छोटे-मोटे चाकू जरूर मिले हैं। इस संबंध में जेल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है, उसके बाद डीएम तुषार सिंगला ने कैदियों के लिए बन रहे भोजन का भी जायजा लिया।

बताया जाता है कि बेगूसराय मंडल कारा में छापेमारी के दौरान जेल में बंद कैदियों व जेल के अधिकारी से लेकर कर्मियों में हड़कंप मचा रहा। जेल अधीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि छापेमारी में डीएम के अलावा एसपी मनीष कुमार समेत जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद थे।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button