Begusarai News

बेगूसराय : CISF जवान ने शादी का झांसा देकर युवती का 2 साल तक किया यौन शोषण, कहा- कोठे पर बेच दूंगा…

Begusarai News : बेगूसराय से सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. वैसे तो पहले प्यार और फिर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के कई मामले सामने आ चुके है. लेकिन इस बार यह घिनौना आरोप किसी आम आदमी नहीं बल्कि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) पर लगा है.

आपको बता दे की यह ताजा मामला जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र से आया है. जहां, एक युवती ने CISF के जवान पर शादी का झांसा देकर 2 साल तक यौन शोषण करने के बाद शादी से मुकर जाने का मामला दर्ज कराया है. युवती ने महिला थाना में दर्ज FIRमें नयागांव थाना क्षेत्र के निवासी अखिलेश यादव (26) CISF जवान पर यह आरोप लगाया है.

पीड़ित युवती का कहना है कि करीब 5 साल पहले उसकी दोस्ती CISF के जवान से हुई थी. तभी से जान पहचान हो गई. जब 4 साल पहले नौकरी लगने के बाद वह ट्रेनिंग पर गया तो हम दोनों का सम्पर्क टूट गया. फिर करीब 2.5 साल पहले सोशल मीडिया के माध्यम से यह दोस्ती गहरी हो गई. इसके बाद हम दोनों एक दूसरे से होटल में मिलने लगे.

पीड़िता युवती का आरोप है कि CISF जवान अखिलेश यादव अभी दिल्ली में पोस्टेड है. वह शादी का झांसा देकर मेरे साथ जबरदस्ती यौन शोषण करता था. मैं इनकार करती थी, वह ब्लैकमेल करता था कि तुम्हारी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. उसने मेरे भाई की हत्या की भी धमकी दिया था.

पीड़िता युवती ने बताया की 29 अगस्त को उसने मुझे फोन करके होटल बुलाया तो मैं इनकार कर दिया. इसके बाद उसने मुझे गंदी-गंदी गाली दी. उसने कहा कि समाज में बदनाम कर दूंगा. 3 सितम्बर को उसने मेरा अश्लील फोटो वायरल कर दिया. युवती ने बताया की उसने कॉल करके 3 लाख रूपये भी मंगा. और नहीं देने पर कोठा पर बेचने का धमकी दिया।

आपको जानकारी हैरानी होगी की दोनों के प्रेम-संबंध की जानकारी न तो लड़की के घरवालों को थी न ही लड़के के घरवालों को. लड़की ने जब थाना में FIR दर्ज कराया तब दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी हुई. इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है पीड़िता के आवेदन पर FIR दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच चल रही है. पुलिस की टीम आरोपी के घर पर गई है. उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है. महिला थानाध्यक्ष शिल्पी कुमारी ने बताया आरोपी को बुलाने का निर्देश दिया गया है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button