सीसीटीवी फुटेज व टॉवर डंपिंग के आधार पर बीहट में हुए भीषण डकैती का खुलासा, समान बरामद व कई गिरफ्तार

न्यूज डेस्क , बेगूसराय : बीते दिनों एफसीआई ओपी क्षेत्र के बीहट इब्राहीमपुर में मनीष सिंह के घर में हुए डकैती कांड का पुलिस ने उदभेदन कर दिया। बताते चलें कि इस घटना में अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा घर में घुसकर व सभी सदस्यों को हथियार का भय दिखा कर कब्जा में लेकर फायरिंग किया गया था।

और घर के सदस्यों के साथ मारपीट कर के घर से करीब 4,73,000 रूपया ,मोबाईल, मोडेम, सोने एवं चाँदी के आभूषण साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस मामले का उदभेदन के लिए बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार के विशेष टीम का गठन किया था। उसके बाद कांड के उद्भेदन, लूटे गये समानों की बरामदगी एवं संलिप्त अपरधकर्मियों की गिरफ्तारी की गई। जांच टीम गठित के लिए एसपी अवकाश कुमार के निर्देश पर राजन सिन्हा, अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी अपने दल बदल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया। एवं टावर डंपिंग पर भी रिसर्च किया।

वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर उक्त कांड का उद्भेदन किया गया । लूटे गये समानों आभूषण की बरामदगी भी हो गई। घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल एवं अवैध हथियार की बरामदगी के साथ घटना करने में शामिल चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधकर्मियों से पुछताछ में उक्त कांड के अलावे बेगूसराय जिले के अन्य कई कांडो में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गई है। सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ।