Begusarai News : 4 दिन से लापता ई-रिक्शा चालक का शव मकई खेत में बरामद..

Begusarai Crime News : बेगूसराय में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हर बीते दिन जिले में लूट और हत्या की घटनाएं बढ़ रही है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र से आया है. जहां, बीते 4 दिन से लापता ई-रिक्शा चालक का शव आज शुक्रवार को हनुमानगढ़ी बहियार में मकई के खेत में मिला है.

मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया वार्ड नंबर-35 निवासी मोहम्मद इसराइल के पुत्र मोहम्मद साहिद के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि साहिद बीते 23 सितंबर की शाम से लापता हो गया था. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका. परिजनों ने 24 सितंबर को नगर थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है कि अगर पुलिस सही तरीके से कार्रवाई करती तो आज साहिद की हत्या नहीं होती. फिलहाल, युवक की हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पड़ोसियों ने बताया कि मृतक मोहम्मद साहिद के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. साजिद ई-रिक्शा चलाकर किसी तरह घर का पालन पोषण करता था.

वही, मृतक मोहम्मद साहिद के शव को देखकर चर्चा का माहौल बना गया. पड़ोसियों ने बताया साहिद के गले में गमछा लपेटे जाने का निशान है. दोनों पैर तोड़ दिया गया और ई रिक्शा भी गायब है. ऐसा लग रहा है मानो टॉर्चर करके मारा गया हो. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.