Video : बंगाल में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट, Giriraj Singh ने कहा- “ये बंगाल राष्ट्र है..”

Giriraj Singh : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बिहार के दो युवकों को बंगाल के नागरिकों द्वारा जबरदस्ती धमकाया और पीटा जा रहा है. वीडियो वायरल होते ही पूरे देश में सियासीबवाल शुरू हो गया. खासकर, NDA के नेता बंगाल के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साध रहे है. ऐसे में भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह इस वीडियो को लेकर बड़ा बयान दिया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बंगाल के सिलीगुड़ी का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक, फिजिकल टेस्ट के लिए बिहार के युवकों का सेंटर सिलीगुड़ी पड़ा था. जिसके लिए एक कमरे में ठहरे थे. इसी बीच परीक्षार्थियों को धमकाने कुछ स्थानीय लोग पहुंचे. दोनों युवकों को धमकाया और बदसलूकी की.

वायरल वीडियो में स्थानीय लोग कह रहे हैं कि बिहार के छात्र बंगाल आकर क्यों परीक्षा दे रहे हैं. इसी बात को लेकर गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि

बंगाल में ममता की सरकार है. जहां रोहंगिया-बांग्लादेशी घुसपैठियों मुसलमानों के लिए रेड कार्पेट बिछाकर रखती हैं. लेकिन अपने ही देश के बिहार के बच्चे अगर वहां परीक्षा देने जा रहे हैं तो उनके साथ मारपीट कर भगा रहे हैं. ये लालू के लाल तेजस्वी यादव और राहुल गांधी बताएं कि ये बंगाल राष्ट्र है या भारत का ही एक अंग है.