बेगूसराय के सौरभ मोदी के ‘मन की बात क्वीज’ के बने विजेता, Top-10 में बनाई जगह

बेगूसराय के सौरभ जायसवाल ने PM मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के क्वीज में पूरे भारत के टॉप-10 प्रतिभागियों की सूची में अपनी जगह बना ली. चेरिया बरियारपुर प्रखंड क्षेत्र के सकरबासा के रहने वाले सौरभ बीते कई माह से PM मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम सुन रहे थे. इसी दौरान सितम्बर में 114वें ऐपिसोड को सुनने के बाद सौरभ मन की बात क्वीज में शामिल हुए थे.

जिसके बाद मन की बात क्वीज में विनर की हुई घोषणा हुई, जिसमें सौरभ जायसवाल ने टॉप-10 में अपनी चौथी जगह बनाई. बता दे की इस ऐपिसोड के क्विज में विनर बनने वालों की लिस्ट में बिहार से अकेले सौरभ जायसवाल का नाम आया है. इतना ही नहीं सौरभ इस कार्यक्रम में विजेता बनने वाले बेगूसराय के पहले व्यक्ति हैं.

मन की बात कार्यक्रम के क्वीज में नाम आने पर सौरभ काफी खुश है. उन्होंने बताया कि मन की बात कार्यक्रम का आयोजन भारत और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किया जाता है. मन की बात कार्यक्रम को लेकर राष्ट्र स्तर पर क्विज का अयोजन किया जाता है. इस क्विज में भारत स्तर पर टॉप-10 युवाओं को PM की ओर से आत्म जीवनी और लेटर भेजी जाती है.

आगे उन्होंने कहा की चयनित प्रतिभागियों की जानकारी नरेन्द्र मोदी अपने X (ट्विटर) पेज पर परिणाम घोषित करते हैं. नव भारत के संकल्पों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी युवाओं से आह्वान कर विकसित भारत के संकल्प साकार करने के लिए प्रेरित किया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now