Begusarai News

बेगूसराय के नए DM ने कहा- शहर में बिना नंबर व रजिस्ट्रेशन वाले टेम्पो व ई-रिक्शा लगेगी रोक…

बेगूसराय के नए जिलाधिकारी तुषार सिंगला ने कलेक्ट्रेट के आसपास स्थित विभिन्न सरकारी दफ्तरों का निरीक्षण किया। नए डीएम तुषार सिंगला ने कहा- शहर की सभी सड़कें दुरुस्त होंगी। खासकर टेम्पो, ई-रिक्शा की काफी संख्या बढ़ने से शहर में ट्रैफ़िक समस्या बढ़ी है। इसे ठीक करना बेहद जरुरी है। अब बिना नंबर व रजिस्ट्रेशन वाले टेम्पो व ई-रिक्शा शहर में नहीं चलेंगे।

आगे उन्होने कहा की DTO को निर्देश दिया गया है कि शहर में जितने भी टेम्पो व ई-रिक्शा हैं, जो बिना निबंधन के है, वो सड़कों पर नहीं चलेंगे। यह शहर का मेन एरिया है। कर्मी भी काम करते हैं। यातायात की व्यवस्था को ठीक करना बेहद जरूरी है। ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने के लिए शहर के कुछ रास्ते को वन-वे करना होगा। इसके लिए सर्वे कराया जा रहा है।

डीएम तुषार सिंगला ने कहा – शहर में बिजली की समस्या जनसमस्या न बने, इसके लिए पैनी नजर रहेगी। नगर निगम क्षेत्र के वार्ड पार्षदों से इनपुट मांगेंगे। वार्ड में जो भी समस्याएं सामने आएंगी, उसका समाधान तुरंत किया जाएगा। बिजली, सड़क, ट्रैफ़िक की समस्या न हो इसे लिए कमेटी बनाई जा रही है।

मालूम हो की बेगूसराय के नए जिलाधिकारी सदर एसडीओ कार्यालय होते हुए नगर निगम कार्यालय पहुंचे। जहां मुख्य पार्षद पिंकी देवी ने बुके देकर स्वागत किया। उसके बाद मुख्य पार्षद ने जनसरोकार से जुड़ी कई समस्याओं की ओर डीएम का ध्यान आकृष्ट कराया।

Related Articles

Back to top button