Begusarai News

बेगूसराय के युवक की झारखंड में हुई संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- ‘जहर देकर हत्या की गई…

बेगूसराय के एक युवक की जमशेदपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद बेगूसराय पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं. पूरा मामला जिले के छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायणपीपड़ पंचायत का है. जहां, एक 30 वर्षीय युवक की मौत रविवार की देर रात संदिग्ध स्थिति में जमशेदपुर, झारखंड में हो गई।

बता दे की घटना के बाद सोमवार की दोपहर मृतक का शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक युवक की पहचान पनसल्ला गांव के वार्ड-10 निवासी रामविलास पासवान का 30 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार पासवान के रूप में की गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक (राजेश कुमार) एक ई-कॉमर्स कंपनी में टीम लीडर के रूप में समस्तीपुर जिले में कार्यरत था। 2 दिन पूर्व कंपनी के टूर पर वह अपने टीम के साथियों के साथ जमशेदपुर निकला था। इसी क्रम में एक होटल में रात की पार्टी के बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी। हालांकि, उसके सहयोगियों ने देर रात जमशेदपुर के एक मेडिकल कॉलेज में भर्ती भी कराया, किंतु उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

जबकि, परिजनों का आरोप है कि उन्हें सूचना नहीं दी गई और कंपनी का कर्मी बिना पोस्टमार्टम कराये हार्ट अटैक व सांस रूकने से मौत होने का मेडिकल रिपोर्ट लिए शव लेकर पहुंच गया। परिजनों ने आशंका जताई है कि शराब अथवा खाने में जहर देकर हत्या की गई है।

वही, शव लेकर गांव पहुंचे कंपनी के कर्मी से जब ग्रामीणों ने घटना की जानकारी प्राप्त की तो पूछताछ में गोलमटोल जवाब देने पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और बेगूसराय में कार्यरत कंपनी के कर्मी कौशल किशोर से गहन पूछताछ कर मेडिकल रिपोर्ट का अवलोकन कर आवश्यक कार्रवाई में जुटे दिखे।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button