बेगूसराय के युवक की मुंबई में सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने ठेकेदार पर लगाए गंभीर आरोप

Begusarai News : बेगूसराय के एक युवक की मुंबई में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक मुंबई में दवाई के फैक्ट्री में काम करता था. पिछले छह महीना से ठेकेदार के द्वारा मजदूरी नहीं मिलने पर चिंतित रहता था. शनिवार को घर वालों को सूचना मिली की सड़क हादसे में युवक की मौत हो गयी. खबर मिलते ही सभी लोग चीख-चीख और दहाड़ मारकर रोने लगे.

मृतक युवक की पहचान छौड़ाही थाना क्षेत्र अंतर्गत सावंत गांव निवासी चंदन पासवान के 26 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र पासवान के रूप में की गई. घटना के संबंध में मृतक के पत्नी ने बताया कि पिछले 6 महीने से ठेकेदार मजदूरी किये हुए रुपये देने में आजकल कर टाल-मटोल कर रहा था. इस कारण मृतक घर नहीं आ पा रहा था. पत्नी का यह भी आरोप है कि हादसा के 3 दिन पहले बाहर निकलने पर एक बाइक सवार मृतक का पीछा करता था. मृतक की पत्नी साजिश के तहत पति की हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतक के परिजनों ने बताया कि मुंबई के दवाई के फैक्ट्री में बादल यादव और अमरजीत यादव दोनों भाई ठेके पर काम करवाता था जो समस्तीपुर के अंगारघाट का रहने वाला है. मृतक धर्मेंद्र पासवान को घर से दोनों भाई ले गया था. मृतक के पिता चंदन पासवान ने भी बेटे का साजिशन हत्या करवाने का आरोप ठेकेदार पर लगा रहे थे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now