बेगूसराय के युवक की कर्नाटक में निर्मम हत्या, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल..

Begusarai News : बेगूसराय के एक युवक का कर्नाटक में हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां, अपराधियों ने पहले युवक की हत्या कर दी फिर हाथ पैर बांधकर शव को नहर में फेंक दिया. इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद वहां मौजूद मृतक के भाई को सौंप दिया. फिर, भाई ने कर्नाटक में ही कफन-दफन कर दिया गया. इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

मृतक युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र वार्ड-17 मीरदहटोली निवासी मोहम्मद मंसूर के 24 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहबाज़ के रूप में की गई. परिजनों का आरोप है कि शाहबाज़ की हत्या शनिवार को ही की गई थी और शव को नज़दीक के डैम्प (नहर) में फेंक दिया था.

जानकारी के मुताबिक, मृतक मोहम्मद शाहबाज़ घर से लगभग 20 दिन पहले कर्नाटक मजदूरी के लिए गया था. सोमवार को मोहम्मद शाहबाज का शव एक डैम्प (नहर) से बरामद किया गया है. परिजनों ने बताया कि शव का हाथ पैर दोनों बंधा हुआ था.

परिजनों का आरोप है कि मोहम्मद शाहबाज की हत्या कर शव को डैम्प में फेंक दिया गया. इधर, इस मामले में कर्नाटक पुलिस बरौनी के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक का 2 भाई भी कर्नाटक में रहकर मजदूरी करता था है. शव की हालत ठीक नहीं रहने के कारण बिहार नहीं लाया गया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now