Begusarai Police ने नशाखुरानी गिरोह किया पर्दाफाश! गाड़ी को रिजर्व किया, ड्राइवर को बेहोश..

Begusarai Police : बेगूसराय पुलिस ने गाड़ी लूट की नीयत से ड्राइवर को बेहोश कर बड़ी घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट डिजायर कार, 3 मोबाइल और ₹5100 जब्त किया। बताया जाता है कि गिरोह ने पहले रेलवे स्टेशन से एक गाड़ी को रिजर्व किया, फिर रास्ते में ड्राइवर को बेहोश कर भाग रहा था, इसी दरमियान मंझौल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।

गाड़ी चेकिंग के दौरान हुआ मामले का खुलासा

जानकारी के मुताबिक, मंझौल थाना के गश्ती पुलिस टीम के द्वारा 10 अक्टूबर की सुबह करीब 03:00 बजे सत्यारा चौक के निकट समस्तीपुर की ओर से आ रहे सभी गाड़ियों का चेकिंग किया जा रहा था, जिसमें एक स्वीफ्ट कार को संदेह के आधार पर रोका गया। स्वीफ्ट कार में ड्राईवर के आलावा कुल 4 व्यक्ति बैठे थे, जिसमें से 1 व्यक्ति का तबीयत काफी खराब लग रहा था।

गाड़ी छोड़कर ड्राइवर भाग गया

फिर, पुलिस टीम के द्वारा पूछताछ करने पर गाड़ी के ड्राइवर ने बताया की यह मेरा संबंधी है और उसका तबीयत खराब है इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा रहे हैं। इसी बीच ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भागने लगा जिसे पुलिस टीम के द्वारा पकड़ने का प्रयास किया गया। परन्तु, अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गया एवं अन्य तीनों व्यक्ति को पुलिस टीम के द्वारा कब्जे में ले लिया गया।

भागलपुर से लूट के लिए पहुंचा समस्तीपुर

पुलिस टीम के द्वारा पूछताछ करने पर सभी ने अपना घर भागलपुर जिला के घोघा थाना के पक्की सराय गांव बताया. जिसमें कन्हाई ठाकुर पे०-बिरो ठाकुर, सौरभ कुमार पे० नरेश मंडल, शक्ति प्रकाश पे० वेद प्रकाश सिंह शमिल था।

ऐसे चढ़ा बेगूसराय पुलिस के हाथ

पुलिस टीम के द्वारा पूछताछ करने पर बताया कि यह बेहोश व्यक्ति का ही गाड़ी है, जिसे हम सभी मिलकर इनके गाड़ी को लुटने की नियत से समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास रिजर्व किया तथा रास्ते में योजना अनुसार किसी बहाने से सुनसान जगह पर गाड़ी को रोकवाया तथा सभी मिलकर ड्राइवर को जबरदस्ती नशा खिला दिए जिससे ड्राईवर बेहोश हो गया तब गाड़ी के ड्राइवर को पिछला सीट पर बैठा दिए तथा सभी मिलकर गाड़ी को लेकर मंझौल होते हुए भागने लगे की रास्ते में ही पुलिस के द्वारा पकड़े गए। बता दे की बेहोश ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now