बेगूसराय के मशहूर गंगाराम होटल के समोसा में निकला कीड़ा, Video देख होश उड़ जाएंगे…

Begusarai Gangaram Hotel Viral Video : अगर आप भी दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर अपने परिवार के साथ बेगूसराय के किसी होटल में खाना-खाने की सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बेगूसराय के गंगाराम होटल में समोसा ऑर्डर करता है. जैसे ही ऑर्डर किए समोसा को खाने की सोचता है तो शख्स के होश ही उड़ गए!

बता दें कि बेगूसराय के नामी होटल गंगाराम में समोसा के अंदर कीड़ा निकलने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने गंगाराम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने समोसा ऑर्डर किया था. इसके बाद जब समोसा की प्लेट आईं तो उसमें कीड़ा दिखाई दिया. जब रेस्टोरेंट स्टाफ से इसकी शिकायत की गई तो उन्होंने पल्ला झाड़ लिया.

जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो दीपशिखा जाने वाली सड़क वाले आउटलेट का बताया जा रहा है. मालूम हो की बेगूसराय जिले के जीडी कॉलेज रोड, कचहरी चौक, स्टेशन रोड, कर्पूरी स्थान, अलका सिनेमा हॉल के बगल में सहित करीब एक दर्जन जगहों पर गंगाराम होटल का आउटलेट चल रहा है.

सूत्र बताते हैं कि कुछ साल पहले एक विभागीय छापे मारी हुई थी, जिसमें कई संवेदनशील मामले सामने आए थे पर उस वक्त मामला को रफा-दफा कर दिया गया था. परंतु, एक बार फिर से गंगाराम से जुड़ा ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक करीब 25000 हजार बार यह वीडियो देखा जा चुका है. हालांकि, इस वायरल वीडियो की पृष्टि thebegusarai.in नहीं करता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now