बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ का चुनाव संपन्न, जानें- कौन बने अध्यक्ष और सचिव..

सोमवार को होटल कैप्शन, लोहिया नगर, बेगूसराय में जिला क्रिकेट संघ का सत्र 2024-27 के लिए, पांचो पदों के लिए हुए एकल नामांकन होने के कारण निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ। जिसमे :-

पदनाम
अध्यक्षसुनील कुमार
उपाध्यक्षप्रवीण कुमार
अवैतनिक सचिवमृत्युंजय कुमार उर्फ वीरेश
संयुक्त सचिवबंटी कुमार
कोषाध्यक्षनिगम कुमारी
बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ का चुनाव

इस चुनाव मे बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा भेजे गए पर्यवेक्षक के रूप में दरभंगा जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री पवन कुमार सिंह, चुनाव पदाधिकारी अधिवक्ता राजकुमार सिंह के अलावे बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सभी मान्यता प्राप्त क्लब के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

इस अवसर पर सभी नवनिर्वाचित जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी को चुनाव अधिकारी अधिवक्ता राजकुमार सिंह ने प्रमाण पत्र दिया। इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के पर्यवेक्षक श्री पवन कुमार ने बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी को बिहार क्रिकेट संघ की ओर से बधाई और शुभकामना दिया।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि जिस ढंग से पिछले कई वर्षों से बेगूसराय जिले में क्रिकेट एक नई ऊर्जा के साथ आगे बढ़ी है आने वाले समय में बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ का भरपूर प्रयास रहेगा बेगूसराय जिले में क्रिकेट का और विकास हो।

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित सचिव मृत्युंजय कुमार उर्फ वीरेश ने बताया कि बेगूसराय जिला क्रिकेट आज पूरे बिहार में सबसे आगे बढ़ रही है उसी का नतीजा है कि बेगूसराय जिले के कई खिलाड़ी लगातार बिहार टीम में शामिल हो रहे हैं हाल ही बिहार अंडर-19 की टीम में बेगूसराय के पृथ्वीराज का भी चयन हुआ है जो हैदराबाद में आयोजित बीसीसीआई के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत करेंगे यह बेगूसराय जिले के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है.

इस अवसर पर निर्वाचित उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार संयुक्त सचिव बंटी कुमार कोषाध्यक्ष निगम कुमारी ने संयुक्त रूप से बताया कि बेगूसराय जिले में क्रिकेट के विकास को लेकर हम लोग सभी कृत संकल्पित है।