बेगूसराय : ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर दोस्त ने की डिंपल की हत्या- अश्लील वीडियो बनाकर..

Begusarai Dancer Murder Case : बीते 2 अक्टूबर को जिले के बलिया थाना क्षेत्र में एक पुरुष डांसर की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. फिर शव को छुपाने के लिए बहियार में फेक दिया था. अब इस मामले का बलिया पुलिस ने उद्भेदन कर दिया. पुलिस ने बताया कि सिंघौल निवासी नरेश पासवान के 27 वर्षीय पुत्र राजेश पासवान उर्फ डिंपल की हत्या उसके दोस्त ने ही की थी.

जानकारी देते हुए बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताई कि राजेश पासवान उर्फ डिंपल के हत्या मामले में उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी ने बताया कि डिंपल आर्केस्ट्रा में नाचने का काम करता था. मृतक राजेश उर्फ डिंपल व साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के तरबन्ना निवासी रामविलास सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार के बीच गहरी दोस्ती थी.

डीएसपी नेहा कुमारी ने बताई कि विगत कुछ दिनों से दोनों बेगूसराय के एक होटल में कमरा लेकर एक साथ रहता था. इसी बीच राजेश पासवान उर्फ डिंपल ने प्रिंस कुमार का अश्लील वीडियो बना लिया गया. इस वीडियो को दिखाकर डिंपल प्रिंस को बार-बार ब्लैकमेलिंग करता था और पैसे की डिमांड करता था.

बस इसी बात से परेशान होकर प्रिंस कुमार ने अपने अन्य 3 दोस्त के साथ मिलकर राजेश उर्फ डिंपल की हत्या की प्लानिंग बनाई. इस दौरन 1 अक्तूबर की शाम 7:00 बजे प्रिंस ने डिंपल को साटा में चलने की बात कह घर से बुलाकर बलिया के हुसैनीचक ढाला के पास लाया. यहां पर अन्य दोस्तों की मदद से बहियार ले जाकर तेज धारदार हथियार से उसकी गला रेत हत्या कर दी गयी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now