Begusarai Crime News : पेड़ से लटका मिला 40 वर्षीय युवक का शव, हत्या या आत्महत्या…जांच में जुटी पुलिस

Begusarai Crime News : बेगूसराय में क्राइम अनकंट्रोल हो गया है। लगातार अपराधी सरकार और जिला प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बखरी थाना क्षेत्र का है. जहां, रविवार की देर शाम एक ट्रैक्टर ड्राइवर का शव आम के पेड़ से लटका मिला है।

घटना बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा गांव स्थित कलना गाछी बहियार की है। मृतक की पहचान घाघरा निवासी फेंकू सदा के 40 वर्षीय पुत्र अरुण सदा के रूप में की गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पहुंची बखरी थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अरुण सदा घटनास्थल के महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित डेरा पर ट्रैक्टर लगाकर घर जा रहा था। इसी दौरान कलना गाछी के समीप पहले से घात लगाकर बैठे कुछ अपराधी ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। इसके बाद मारपीट करते हुए गाछी लेकर आया।

ग्रामीणों का कहना है की अरुण सदा की गला दबा कर हत्या कर शव को साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से आम के पेड़ में गमछा के सहारे लटका दिया। मृतक अरुण सदा का चप्पल और खाने वाला टिफिन पास के PCC ढ़लाई सड़क के किनारे फेंका मिला है। घटना का कुछ भी कारण बताने से ग्रामीण इनकार कर रहे हैं।

वहीं, इस संबंध में बखरी थानाध्यक्ष विकास कुमार राय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचे। शव को पेड़ से उतार कर आगे की प्रक्रिया की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और अनुसंधान के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा।