बेगूसराय में पानी से भरी बाल्टी में डूबने से मासूम की मौत, मां जलावन काटने गई थी..


Begusarai News :
बेगूसराय में खेलते समय पानी की बाल्टी में गिरने से 10 माह की मासूम बच्ची की मौत हो गयी। बच्ची की मौत के बाद परिवार में गम का माहौल है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र अंतर्गत डफरपुर पंचायत के छतौना गाछी टोला में पानी भरे बाल्टी में डूबने से बच्चे की मौत। धीरज महतों के 10 माह के पुत्र पियुष कुमार की मौत पानी भरे बाल्टी में डूबने से हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि चापाकल पर एक प्लास्टिक के बाल्टी में पानी भरकर रखा हुआ था।दस माह का बच्चा पियुष खेलते- खेलते पानी भरे बाल्टी में गिर गया। मां जलावन काटने गई थी।घर आई तो बच्चे को खोजने के क्रम में पानी भरे बाल्टी में गिरा हुआ देखा। बच्चे को बाहर निकाकर मां रोने -चिल्लाने लगी। रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। ज्यादा देर पानी भरे बाल्टी में रहने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

बताया जाता है की बच्चे के पिता बेंगलुरु में मजदूरी करता है। परिवार के अन्य व्यक्ति गांव में ही मजदूरी करने गए थे। बच्चा तीन भाई में सबसे छोटा है। बच्चे की मां सविता देवी का करूण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया। इस दौरान सरपंच शांति देवी परिजनों को ढाढस बंधा रहे थे। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सैकडों की संख्या में महिला और पुरुषों की भीड़ लग गई।