Begusarai News

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधियों का तांडव! दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, हालत गंभीर…

Begusarai News : बेगूसराय में अपराधी बेखौफ हो गये है. जहां जरा सी बात को लेकर अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. दरअसल, गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के विष्णुपुर स्थित नौलखा मंदिर के समीप युवक को गोली मार दी गई. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

बता दे की घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बदलपुर के राजू सिंह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया है कि गुरुवार को राजू अपने बाइक पर एक व्यक्ति को बैठाकर जेल खाना पहुंचाने के लिए जा रहा था. इस दौरान 2 अपराधियों ने रास्ते में घेरकर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया.

बताया जाता है की इस गोलीबारी की घटना में राजू सिंह को एक गोली लग गई. वही, गोलीबारी घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और घायल राजू सिंह को इलाज के लिए की निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज चल रहा है.

परिजनों का कहना है की अज्ञात अपराधी राजू सिंह को गोली मारकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए. उन्होंने बताया कि जमीनी-विवाद के कारण ही इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दे दी गई है. बेगूसराय पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button