Begusarai News

बेगूसराय के नावकोठी में बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक किशोर की गई जान…

नावकोठी (बेगूसराय) : नावकोठी काली स्थान घाट में बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने के क्रम में डूबने से एक किशोर की मौत हो गई । प्राप्त जानकारी के अनुसार नावकोठी  वार्ड नंबर 13 निवासी मो तनवीर का इकलौता  तेरह वर्षीय  पुत्र इनजमामूल की मौत डूबने से गुरुवार को हो गई। वह राधा देवी कन्या मध्य विद्यालय नावकोठी के छठे वर्ग का छात्र था।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घर में किसी को बताए बिना वह स्नान करने बूढ़ी  गंडक नदी चला गया‌ था। स्नान करने के दौरान  पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया । नदी किनारे खड़े लोगों ने शोर किया जिसे सुनकर नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरे ने उसे पानी से बाहर निकाला। इलाज के लिए पीएचसी नावकोठी लाया गया जहां जांच के बाद डाक्टर  ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उसकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों की दहाड़ से वातावरण गमगीन हो गया। मृतक अपने घर का इकलौता चिराग था। मां चांदनी बेगम, बहन मुस्कान एवं साइस्ता सहित अन्य स्वजनों  के रुदन क्रंदन से  लोगों की आंखें भी नम हो जाती थीं।

पिता तनवीर पश्चिम बंगाल के कोलकाता में रहकर मजदूरी करता है। पुत्र की मौत की खबर सुनकर वह गांव के लिए रवाना हो गया‌। घटना की सूचना पाकर सहायक थानाध्यक्ष अरविंद शुक्ला सदल बल के साथ पीएचसी पहुंचकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

Govind Kumar

गोविन्द कुमार thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2019 से कार्यरत हैं। लगभग 5 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नाकोत्तर की डिग्री प्राप्त प्राप्त की है। वही Nalanda open University से Mjmc की डिग्री प्राप्त की है ।अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, शिक्षा,आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button