Begusarai News

बेगूसराय के 5 खिलाड़ियों ने ‘National Karate Championship 2024’ में जीता गोल्ड मेडल…

5th PATECO NATIONAL KARATE CHAMPIONSHIP 2024 : पंजाब के लुधियाना में आयोजित 5th पेटेको नेशनल कराटे चैंपियनशिप 2024 में बेगूसराय के 11 खिलाड़ियों ने पुरे देश में बिहार और बेगूसराय का नाम रौशन किया। आपको बता दे की इस नेशनल कराटे चैंपियनशिप में देश भर से खिलाड़ियों ने शिरकत की.

वहीं, बिहार से 15 खिलाड़ियों ने इस नेशनल कराटे चैंपियनशिप में अपने दांव आजमाए. इस दौरान बेगूसराय के नाम कई गोल्ड मेडल हो गए. बिहार की टीम से लगभग 15 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. लेकिन, सिर्फ बेगूसराय से ही 11 खिलाड़ी इस टीम का आखरी दम तक नेतृत्व करते रहे और कई गोल्ड और सिल्वर मेडल जीते।

बिहार कराटे चैंपियनशिप टीम के कोच सोनू कुमार ने बताया की इस चैंपियनशिप में देशभर के विभिन्न राज्यों के तकरीबन 400 खिलाड़ी शामिल हुए. ऐसे में बिहार के लिए 15 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. जिसमे बिहार की टीम को 8 गोल्ड, 4 सिल्वर, 3 ब्रांज मेडल प्राप्त हुए. लेकिन 15 में से 11 खिलाड़ी बेगूसराय के थे. 5 गोल्ड और 1 सिल्वर बेगूसराय के खिलाड़ियों ने जीता

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button