बेगूसराय में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 40 लाख रुपए की लूट…

P.P Jewellery Shop Looted in Begusarai : बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े पुलिस को चुनौती देते हुए एक ज्वेलरी शॉप से करीब 40 लख रुपए की लूट कर ली. इस घटना को लेकर मौके पर अपना-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप पी.पी. ज्वेलर्स (P.P Jewellery) की है.

बताया जाता है कि सोमवार के करीब 1:00 बाइक सवार 4 अपराधी हथियार के साथ ज्वेलरी शॉप में लूटपाट करने लगे. जब शॉप में मौजूद स्टाफ ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसमें शॉप मालिक के बेटे और एक स्टाफ को गोली लगी.

घटना के संबंध में ज्वेलरी शॉप के मालिक प्रमोद पोद्दार ने बताया कि मेरा बेटा राजीव दुकान पर था, तभी बाइक सवार दो अपराधी ज्वेलरी शॉप के अंदर आए और फर्स्ट फ्लोर में ज्वेलरी देखने चले गए इसके बाद दो और बदमाश शॉप के अंदर घुसे. सभी के पास बंदूक थी. शॉप के अंदर घुसते ही लूटपाट शुरू कर दी. विरोध करने पर फायरिंग की जिसमें मेरे बेटा राजीव और स्टाफ अजय को गोली लगी.

आगे उन्होंने बताया कि बदमाश करीब 40 लाख के आभूषण लूटकर चले गए, धनतेरस को लेकर हम लोग तैयारी कर रहे थे. जबकि, हमने पुलिस प्रशासन को पहले ही सूचना दी थी. लेकिन, हम लोगों को सुरक्षा नहीं मिल पाया. हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनीष कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गयी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now