बेगूसराय में फिर से ताबड़तोड़ फायरिंग, 23 वर्षीय युवक को मारी गोली, हालत गंभीर..

Firing incident in Begusarai : बेगूसराय में गोलीबारी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. हर बीते दिन अलग-अलग क्षेत्र में अपराधियों द्वारा गोलीबारी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र से आया है. जहां, मंगलवार की शाम बैंखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए एक युवक को गोली मार दिया. ग्रामीणों के आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराय. जहां, उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बता दे की घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव स्थित दुर्गा मन्दिर परिसर की है. घायल युवक की पहचान सदानंदपुर गांव निवासी प्रमोद यादव के 23 वर्षीय पुत्र देवदत्त कुमार के रूप में की गई. घटना के संबंध में घायल देवदत्त कुमार के दोस्त के बताया की मंगलवार की शाम गांव स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में घूमने आए थे, तभी अचानक ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगी और देवदत के सीने में जाकर गोली लग गई.

देवदत्त कुमार के दोस्त के बताया गोलीबारी होते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. फिलहाल, गोलीबारी के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. हालांकि, बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा खत्म होने के बाद मंदिर परिसर में हिसाब-किताब किया जा रहा था. ग्रामीणों के अनुसार, दुर्गा मेला में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, इसी वजह से मंदिर परिसर में बैठक चल रही थी.

घटना की सुचना मिलते ही बलिया पुलिस घटना स्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने किस लिए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now