Begusarai News

बेगूसराय में पिकअप की टक्कर से 2 बाइक सवार युवक की मौत, मां का अस्थि विसर्जन करने जा रहे मुंगेर…

Begusarai Road Accident News : सोमवार को बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में 2 बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण सेतु के पास पुलिस चेकिंग प्वाइंट के समीप की है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बोलेरो पिकअप ने बाइक सवार युवक को पीछे से ठोकर मारते हुए आगे निकला गया। जिससे बाइक सवार दोनों युवक मुंह के बल गिर पड़े और मौके पर दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुरकमाल प्रशिक्षु डीएसपी हिमांशु कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, मधेपुरा जिले के गमहरिया थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 11 के चिकनी खार निवासी पन्ने लाल शर्मा के पुत्र लक्ष्मी दास और राहुल शर्मा के पुत्र भागवत शर्मा अपनी मां का अस्थि विसर्जन करने मुंगेर राजघाट जा रहे थे। इसी क्रम में बोलरो पिकअप ने उनके बाइक को पीछे से धक्का मार दिया, जिससे दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

वही, घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया अगर बाइक सवार दोनों युवक हेलमेट पहने होते तो उनकी जान बच सकती थी। बोलेरों पिकअप ने जब बाइक को टक्कर मारी तो दोनों युवक सड़क पर मुंह के बल गिरे और सिर में अत्यधिक रक्त स्राव की वजह से तत्क्षण ही उनकी मौत हो गई।

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button