Begusarai News

Begusarai Crime : बेगूसराय में फल चोरी करने से रोका तो काट दिया 12 वर्षीय बच्चे का सिर, दिल दहलाने वाली वारदात..

Begusarai Crime News : बीते शनिवार को जिले के मंसूरचक थाना में दिनदहाड़े 12 वर्षीय बालक की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. वही, अब इस मामले में पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में प्राथमिक की दर्ज करायी है. मृतक के पिता अनिल महतो ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि गांव (बड़कुरबा) के ही विजय महतो व उसकी मां गाजिया देवी ने उसके पुत्र अंकुश की गरासा से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी है. हालांकि, ग्रामीणों ने हत्यारे (विजय महतो) को पुलिस के हवाले कर दिया है.

मृतक के पिता अनिल महतो ने कहा है कि उसके घर के पीछे स्थित गाछी से विजय और उसकी मां हमेशा ताड़ का फल चुराकर ले जाते थे. शनिवार को अंकुश और अंश दोनों भाई दोपहर करीब 2 बजे में उसी गाछी में खेल रहे थे. उसी बक्त आरोपी विजय और उसकी मां गाजिया देवी दोनों ताड़ का फल चोरी कर रहे थे. यह देख अंकुश और अंश ने उन्हें चोरी करने से मना किया, जिससे आक्रोशित होकर विजय अंकुश और अंश को खदेड़ने लगा. छोटा भाई अंश कुमार तो वहां से भाग गया. लेकिन बड़ा भाई अंकुश कुमार आरोपी विजय के पकड़ में आ गया.

आगे उन्होंने बताया कि छोटे अंश भाई ने घर पहुंच कर परिवार को इस मामले की सूचना दी. मां रीना देवी व पिता अनिल महतो को आते देख विजय एक हाथ में अंकुश का सिर और दूसरे हाथ में खून लगा गड़ांसा लेकर भागने लगा. काफी दूर पीछा करने के बाद आरोपी विजय अंकुश का कटा हुआ सिर फेंक कर जंगल में छुप गया. बाद में ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. ग्रामीणों ने हत्यारे विजय महतो को फांसी दिलाने की मांग पुलिस से की है.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button