Begusarai News

Gold-Silver Price : आज इतने घाट गए सोना-चांदी के भाव, तुरंत चेक करें अपने शहर का रेट…

Gold-Silver Price Today : पिछले दिनों से सोने-चांदी की कीमत में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है। इस सप्ताह की शुरुआत में भी सोने-चांदी की कीमत में कमी देखने को मिली थी. वहीं, 12 सितंबर, गुरुवार को भी सोने और चांदी की कीमत में मामूली गिरावट आई है. तो चलिए विस्तार से जानते हैं.

आज 2 सितंबर, गुरुवार सोने-चांदी के दाम में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है. आज 22 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव ₹66,310 है. बीते दिन यही रेट ₹66,300 भाव था. यानी आज दम में मामूली कमी हुई है. 24 कैरेट 10 ग्राम सोने का भाव ₹73,410 है. जबकि, बीते दिन यही दाम ₹72,990 था.

अगर, बात करें चांदी के नया रेट की तो आज बदलाव हुआ है. आज 12 सितंबर, गुरुवार को 1 Kg चांदी का रेट ₹86,600 है. जबकि, बीते दिन यही दाम ₹86,500 थे. यानी चांदी के कीमत बढ़ी है. वैसे, सोने की दाम सांकेतिक हैं और इसमें जीएसटी, टीसीएस और अन्य शुल्क शामिल नहीं हैं.

सुमन सौरब

सुमन सौरब thebegusarai.in वेबसाइट में मार्च 2020 से कार्यरत हैं। लगभग 4 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रहे हैं। बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। इन्होंने LNMU से स्नातक की डिग्री प्राप्त की है। अपने करियर में लगभग सभी विषयों (राजनीति, क्राइम, देश- विदेश, शिक्षा, ऑटो, बिजनेस, क्रिकेट, लाइफस्टाइल, मनोरंजन आदि) पर लेखन का अनुभव रखते हैं। thebegusarai.in पर सबसे पहले और सबसे सटीक खबरें प्रकाशित हों और सही तथ्यों के साथ पाठकों तक पहुंचें, इसी उद्देश्य के साथ सतत लेखन जारी है।

Related Articles

Back to top button