4 February 2023

ये है Royal Enfield की नई 650cc वाली Bike – अब भूल जाएंगे Super Meteor..कीमत बस इतनी..

Royal Enfield Hunter 350

डेस्क : Royal Enfield बाइक्स लोगों की पहली पसंद मानी जाती है। कंपनी कई स्टाइलिश बाइक मार्केट में पेश किया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में कंपनी अपनी 650cc स्क्रैम्बलर लॉन्च की है। बतादें कि रॉयल एनफील्ड कस्टम बाइक प्रोग्राम आयोजित करती है। इस प्रोग्राम में स्टाइलिश बाइक को पेश किया जाता है। ये नई 650cc बाइक भी इसी प्रोग्राम के तहत लाई गई है।

इन बाइक्स को Royal Enfield और Bikerbnb ने मिलकर डिवेलप किया है। इनमें बेहतर ऑफ-रोडिंग क्षमता जोड़ने के लिए कई बदलाव भी किए गए हैं। मोटरसाइकिल को रेक बढ़ाने के लिए एक कस्टम ऑफसेट हेडस्टॉक बियरिंग कप और ट्रेल को कम करने के लिए एक कस्टम फ्रंट स्पिंडल बुश मिलता है। इंटरसेप्टर 650 पर आधारित कस्टम स्क्रैम्बलर्स के दोनों सिरों पर ओहलिन्स सस्पेंशन मिलता है।

मोटरसाइकिल में 19-इंच का फ्रंट और 17-इंच का रियर वायर-स्पोक रिम्स मिलता है। साथ ही, कस्टम बाइक्स में फ्रंट डिस्क ब्रेक पर Brembo P4 फोर-पिस्टन कैलिपर्स मिलते हैं। मोटरसाइकिल के ईंधन टैंक को अब सवार की ओर स्थानांतरित कर दिया गया है जबकि स्टॉक हैंडलबार को एक फ्लैट ट्रैक हैंडलबार से बदल दिया गया है।

दोनों Royal Enfield 650cc स्क्रैम्बलर्स में सिंगल मोटोगैजेट इंस्ट्रूमेंट कंसोल और कीलेस एक्सेस के लिए RFID फोब मिलता है। इनका छज्जा आरई हिमालयन से लिया गया है। इसके अलावा, ग्रिल में एलईडी हेडलाइट और कस्टम एंड्योर-स्टाइल फेंडर भी मिलते हैं। बाइक्स को टॉम हर्ले से कस्टम-मेड जेल सीट और एक नया लगेज रैक मिलता है। इन दोनों मोटरसाइकिल्स को ब्लू और व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया गया है।