Nissan Magnite : ₹80000 की भारी डिस्काउंट पर मिल रही यह कार, जानें- क्या है ऑफर….

Nissan Magnite Discount : अगर आप अपने लिए या फिर अपने घर वालों के लिए एक सस्ती और बेहतरीन कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मार्केट में अभी के समय तमाम वाहन निर्माता कंपनियां तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

ऐसे में आपके लिए यह बेहद खास मौका है और आप इस मौके का लाभ उठाते हुए जापान कार निर्माता (Nissan Motors) की Nissan Magnite को ₹80000 से भी अधिक छूट के साथ घर ला सकते हैं. आइए इस बेहद खास ऑफर के बारे में जानते हैं…

Nissan Magnite Features

Nissan Magnite के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस कार में वायरलेस एंड्रॉयड और ऑटो एप्पल कारप्ले के साथ 8-इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया है. इन सबके अलावा 16-इंच का ड्यूल टोन अलॉय और एलईडी डीआरएल, एलईडी हैडलाइट, एयर प्यूरीफायर और वायरलेस चार्जिंग के अलावा पडल लैंप दिया है.

Nissan Magnite Engine

वहीं निसान मैग्नाइट के इंजन की बात करें तो कंपनी इसे कार को दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया है. जिसमें एक 1. 00 नेचुरली एस्पिरेटेड जो 72PS का पावर और 96एनएम का टॉर्क जनरेट करता है और दूसरा 1.0L टर्बो पेट्रोल से लैस है जो 100PS का पावर और 160एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा 5-स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है.

निसान मैग्नाइट में कलर ऑप्शन

अगर इसके को देखा जाए तो इसमें आपको कुल 5 वेरिएंट XE, XL, XV Executive, XV Primium ऑप्शन मिलने वाले हैं जिसमें रेड एडिशन तीन कलर वेरिएंट XV MT, XV Turbo MT, XV Turbo CVT जो 5 सिटर है. यानी की इसमें 5 लोग आसानी से बैठकर सफर कर सकते हैं.

Nissan Magnite Price And Offer

वहीं Nissan Magnite के कीमत को देखा जाए तो इसके लिए आपको 6 लाख रुपए से लेकर 11.02 लाख रुपए एक्स शोरूम खर्च करने होंगे. रही बात ऑफर की तो कंपनी अपनी इस धांसू कार पर 87 हजार रुपए का डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

Nissan Magnite Mailage

रही बात माइलेज की तो निसान मैग्नाइट का 1 लीटर पेट्रोल एमटी प्रति लीटर लगभग 20 km का माइलेज देता है और 1 लीटर पेट्रोल एएमटी भी लगभग 20 km का माइलेज देता है. वहीं इसका टर्बो पेट्रोल एमटी भी लगभग 20 km का माइलेज देता है. लेकिन टर्बो पेट्रोल सीवीटी भी 17 km का माइलेज ऑफर करती है.