31 January 2023

बाइक के कीमत में मिल रही Hyundai Creta – जल्दी से उठा लाएं अपने घर, ये रही पुरी जानकारी..

Hyundai Creta

डेस्क : Hundai Creata कंपनी की सबसे पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV में से एक है। इस गाड़ी का एक्सटीरियर देखने में जितना शानदार है, उतना ही अच्छा इसका इंटीरियर भी है। यह SUV कई एडवांस फीचर्स से लैस है। यही वजह है कि भारतीय बाजारों के ग्राहक इसे काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी यह बेहतरीन SUV खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके बड़े काम की है।

जी हां, क्योंकि आज हम यहां इसके टॉप-2 सेलिंग वैरिएंट के बारे में भी बताने वाले हैं। साथ ही आपको यह भी बताएंगे कि इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको कुल कितने रुपये डाउनपेमेंट के रूप में देना होगा और बचे हुए अमाउंट पर कितने रुपये की मंथली EMI बनेगी, तो आइए इसका पूरा गणित समझते हैं।

कुल 27 वैरिएंट्स में है Hundai Creata

Hundai की पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV हुंडई क्रेटा की कीमत भारतीय बाजार में 10.44 लाख रुपये से शुरू होती है और 18.24 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक जाती है। यह SUV डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में आती है। Hundai Creata को कुल 27 वैरिएंट्स में पेश किया गया है। लेकिन, आज हम आपको यहां S और EX वैरिएंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, क्योंकि यह दोनों वैरिएंट इसके टॉप सेलिंग मॉडल हैं।

Hundai Creata S वैरिएंट का गणित

अगर आप Hundai की पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV Hundai Creata का S मैनुअल पेट्रोल वैरिएंट पसंद करते हैं, जिसकी कीमत 12.61 लाख रुपये (X-शोरूम) और ऑन-रोड कीमत 14,64,072 रुपये है, तो आपको इसके लिए 2 लाख रुपये डाउनपेमेंट भी करना होगा। इस 2 लाख रुपये में प्रोसेसिंग फीस और पहले महीने की किस्त भी शामिल होगी। इसके बाद आपको बचा हुआ कुल अमाउंट 12,64,072 रुपये फाइनेंस कराना होगा। अगर आप यह कार लोन 9 फीसदी की ब्याज दर से लेते हैं और 5 साल की EMI बनवाना चाहते हैं, तो आपकी हर महीने कुल 26,240 रुपये की EMI बनेगी।