Honda चुपके से लांच किया ये सस्ती और धांसू Bike – कीमत जान तुरंत खरीद लेंगे आप..

HONDA SHINE

डेस्क : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) एक लॉन्च की होड़ में है। पिछले कुछ हफ्तों में डियो स्पोर्ट्स एडिशन और एक्टिवा 6G प्रीमियम एडिशन लॉन्च करने के बाद, कंपनी ने अब अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली 125cc मोटरसाइकिल शाइन का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। Honda Shine Celebration Edition को भारत में 78,878 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

नई Honda Shine Celebration Edition को कॉस्मेटिक अपडेट और एक नई कलर स्कीम मिलती है। यह दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जो मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट सेंगरिया रेड मैटेलिक होंगे। इसमें नई धारियां हैं और फ्यूल टैंक पर सेलिब्रेशन एडिशन का लोगो उपलब्ध है। इसमें नई भूरे रंग की सीटें भी हैं, जो प्रीमियम दिखती हैं।

Honda Shine Celebration Edition उसी 123.94cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन द्वारा संचालित है जो रेगुलर वेरिएंट को पावर देता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.5 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11 एनएम का टार्क पैदा करता है। इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। बाइक के रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में ड्रम/डिस्क विकल्प के साथ-साथ सीबीएस भी है।

लॉन्च के बारे में बोलते हुए, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “जैसा कि देश आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार है, HMSI में हम सभी क्षेत्रों में अपने ग्राहकों के लिए इस उत्साह को और बढ़ाना चाहते हैं। हैं। प्रसिद्ध ब्रांड, शाइन, सबसे आकर्षक कार्यकारी मोटरसाइकिलों में से एक के रूप में अपनी सवारी के साथ लाखों भारतीयों को प्रसन्न कर रहा है।”

ये भी पढ़ें   दिवंगत कॉमेडी किंग Raju Srivastava के पास थी ये तीन कारें, सबसे अधिक रहते थे इनोवा में सवार..

उन्होंने कहा, “हमें विश्वास है कि ये नए सेलिब्रेशन एडिशन अवतार उत्सव के माहौल को रोशन करेंगे और हमारे ग्राहकों के लिए नई खुशी लेकर आएंगे।” बता दें कि इससे पहले कंपनी ने हाल ही में Dio Sports Edition और Activa 6जी प्रीमियम एडिशन भी लॉन्च किया था।