महज 1 लाख देकर अपने घर ले आएं Tata Punch – देखिए माइलेज और फीचर्स..

tata punch

डेस्क : भारत में सस्ती SUV खरीदने वालों के लिए टाटा पंच एक बेहतर और किफायती ऑप्शन है. अगर आप भी कार खरीदने के मूड में है तो महज 1 लाख रुपये के डाउनपेमेंट पर इसे घर ले जा सकते हैं. आज हम आपको इस कार से जुड़ी डाउनपेमेंट, मंथली EMI की पूरी जानकारी देंगे.

22 वेरियंट्स में उपलब्ध : टाटा पंच की कीमत और खासियत की हम बात करें तो इस देसी माइक्रो SUV को Pure, Adventure, Accomplished और Creative जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 22 वेरिएंट्स में पेश किया गया है. जिसकी कीमत 5.93 लाख रुपये से लेकर 9.49 लाख रुपये के बीच हैं. 1199 cc के पेट्रोल इंजन वाली यह छोटी SUV मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन से लैस होगा जिसकी माइलेज कंपनी के अनुसार 18.97 kmpl तक होगी. अब आपको टाटा पंच कार लोन, EMI और डाउनपेमेंट डिटेल्स भी बताते हैं.

टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट की X शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है आपको यह SUV फाइनेंस करानी है तो आप इसे सिर्फ एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की EMI देकर घर ले जा सकते हैं. जिसके बाद टाटा पंच अकॉम्पलिश मॉडल पर आपको 7,41,858 रुपये लोन उपलब्ध होगा और कार देखो EMI कैलकुलेटर के अनुसार अगर ब्याज दर 9.8 पर्सेंट है तो अगले 5 साल तक के लिए आपको हर महीने 15,689 रुपये EMI के तौर पर चुकाने पड़ेगें

ये भी पढ़ें   जब Mahindra Bolero से टकरा गई Tata Tigor, हैरान कर देगी इस गाड़ी की Build Quality, देखें -