5 February 2023

अमेरिका में पाकिस्तानी वित्त मंत्री की भारी बेइज्जती – एयरपोर्ट पर लगे…’चोर-चोर के नारे’

pakistan finance minister

डेस्क : मौजूदा जमाना सोशल मीडिया का है। इस समय कुछ भी होने पर बात पूरी दुनिया को पता चल जाता है। ऐसा ही एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के एक मंत्री को लोग झूठा और चोर कह रहे हैं।

यह पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार हैं। मंत्री इशाक डार विश्व बैंक और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की बैठक में भाग लेने अमेरिका गए हैं। इस दौरान वाशिंगटन हवाई अड्डे पर कुछ प्रदर्शनकारियों ने उनका जोरदार विरोध किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वित्त मंत्री इशाक डार, जब वाशिंगटन एयरपोर्ट पर पहुंचे तो इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें झूठे, चोर और कई अभद्र भाषा कहते नजर आए। इस पूरे वाक्या का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग तरह-तरह की बात कह रहे हैं। यह बात किसी आम व्यक्ति के साथ नहीं हुआ है बल्कि पाकिस्तान के वित्त मंत्री के साथ घटा है।

वित्त मंत्री इशाक डार और उनके सहयोगी गुस्से से आगबबूला होते नजर आए इसी बीच एक गुस्से से तिलमिलाए हुए सहयोगी ने प्रदर्शकारियों पर भड़कते नजर आए। उपरोक्त सभी वाद वीडियो में प्रमाणित किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर कई देश के लोग विभिन्न तरह के बाद कह रहे हैं। किसी अन्य देश में पाकिस्तान के मंत्री का इस तरह से जलील होना शर्मिंदगी से भरा माना जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान के मंत्रियों के साथ इस तरह के बर्ताव कई बार हो चुका हैं। उनके मंत्रियों को अन्य देशों में कई बार चोर चोर कह जा चुका हैं।