आस्था या अंधविश्वास: खौलते हुए पानी में ध्यान लगाकर बैठ गया बच्चा -Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Amazing

न्यूज डेस्क : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। लेकिन, इसी बीच जो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे। मतलब आपको आंख से देखकर भी विश्वास नहीं होगा, क्या सच में ऐसा हो सकता है। बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक 6 या 7 वर्ष का बच्चा एक खोलते हुए कराही में समाधि लगा कर बैठा है। वीडियो देखकर हर कोई परेशान है। हालांकि, यह वीडियो कहां का है, अभी तक इसकी कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। वैसे “द बेगूसराय” इस वायरल वीडियो की पृष्टि नहीं करता है।

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा खौलते हुए पानी से भरी कड़ाही में ध्यान लगाकर बैठा है और हाथ जोड़े हुए है, जबकि नीचे से चूल्हा में आग जल रहा है और ऊपर कड़ाही में पानी भी खोल रहा है। उसी के बीच में बच्चा परमात्मा की भक्ति में लीन है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है की बाकी का हिस्सा फूलों से ढका हुआ है। आस-पास लोगों की भीड़ जमा है, लोग हैरानी से बच्चे को देख रहे हैं। कुछ लोग तो मोबाइल से वीडियो भी बना रहे हैं। बच्चे के पीछे की ओर ऊपर एक पोस्टर भी लगा है, जिस पर लिखा है भक्त प्रहलाद…

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को वरिष्ठ IPS अधिकारी राजेंद्र कुमार विज ने रीट्वीट कर लिखा है। क्या बकवास है? यह एक गंभीर अपराध है! ट्विटर पर इस वीडियो को @iSandeepBisht नाम के यूजर ने शेयर किया है। वो लिखते है “ये है 2021 का भारत है हालांकि, उन्होंने इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि ये वीडियो कब बनाया गया और कहां का है। सोशल मीडिया पर लोग इसे खूब देख रहे है।

You cannot copy content of this page