फैंस का इंतजार खत्म, इसी साल OTT पर रिलीज होंगी ये 5 शानदार Web Series -देखें रिलीज डेट के साथ पूरी लिस्ट

Top 5 Web Series

डेस्क : लोगों ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा समय बिताना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब फिल्में देखने का तौर-तरीका भी बदल गया है। ज्यादातर लोग ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन लेकर अपनी मन पसंदीदा पिक्चरें देखते हैं, बता दें की लॉकडाउन के वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज अलग ही लेवल पर जा चुका है, ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई उभरते हुए सितारे हमने देखे हैं। इन उभरते हुए सितारों की फॉलोविंग किसी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता से ज्यादा है। आज हम आपको इस साल आने वाली वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं।

मिर्जापुर (Mirzapur Season 3) : मिर्जापुर नाम की वेबसीरीज़ को लोगों ने खूब प्यार दिया है, हर कोई इस वेबसीरीज़ को पसंद करता है। बता दें कि आज तक मिर्जापुर लोगों के दिल पर छाई हुई है। सभी कलाकार इस वेबसीरीज़ में अपनी धमाकेदार एंट्री के साथ पहचान बना चुके हैं। मिर्जापुर के 2 सीजन आ चुकें हैं। ऐसे में लोगों को तीसरे सीज़न का इंतजार है, जोकि जल्द आएगा।

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory Season 2 ) : कोटा फैक्ट्री में दिखाया गया है की भारत के अलग राज्यों से बच्चे कोटा में इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी करने आते हैं। फिल्म में बच्चों की जिंदगी और उनके माँ बाप के सपने के बारे में अनेकों बाते बताई गई हैं। कोटा फैक्ट्री का पहला सीजन 2019 में आया था और उसका दूसरा सीज़न भी जल्द नेटफ्लिक्स पर आने वाला है।

फाइंडिंग अनामिका (Finding Anamika ) : बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित ने OTT प्लेटफार्म पर आने की पूरी तैयारी कर ली है। माधुरी दीक्षित फाइंडिंग अनामिका नाम की थ्रिलर वेब सीरीज में आने वाली है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय कपूर और मानव कौल नजर आएंगे। माधुरी दीक्षित को पूरी उम्मीद है कि आने वाले समय में लोग इस थ्रिलर फिल्म को पसंद करेंगे।

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Season 2 ) : दिल्ली क्राइम वेबसीरीज़ दिल्ली की घटना पर आधारित है। यह फिल्म दिल्ली में हुए निर्भया कांड पर आधारित है, बता दें कि इस फिल्म में रसिका दुग्गल और शेफाली शाह जैसे कलाकार मौजूद है, जिन्होंने बेहद ही अच्छी एक्टिंग की है। इस वेब्सीरीज़ में कोशिश की गई है किसी भी तरह से लोगों के आगे एक लड़की की आपबीती को लाया जाए। जल्द ही उसका दूसरा सीज़न लांच हो सकता है।

रुद्रा (Rudra) : अजय देवगन को पुलिस के अवतार में सभी लोग पसंद करते हैं। ऐसे में उनकी वेब सीरीज रुद्रा आने वाली है। इस वेब सीरीज को हॉटस्टार स्पेशल पर रिलीज किया जाएगा, बता दें कि अजय देवगन लोगों का मनोरंजन करने में किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ते हैं। इस वेब सीरीज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल और अतुल कुलकरणी नजर आएंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page