Friday, July 19, 2024
Viral Sandesh

King Kobra Viral Video : देखते ही देखते शिव की प्रतिमा से लिपट गया King Kobra, वीडियो हुआ वायरल

King Kobra Viral Video : सावन का महीना आप समाप्ति की ओर अग्रसर है इस महीने में भगवान शिव की पूजा की जाती है। भगवान शिव की पूजा के साथ-साथ नाग देवता की पूजा इस महीने में की जाती है। हमारे देश में नागों को देवता माना जाता है। और नाग पंचमी के दिन उन्हें विधि विधान से पूजा जाता है, और उनकी विधि विधान से पूजा की जाती है।

ताकि नागदेव हमारी रक्षा कर सकें प्राचीन ग्रंथों और पौराणिक कथाओं के अनुसार नाग देवता हमारे पूर्वज है। और हम इनकी पूजा अर्चना करते हैं। नाक का पानी भगवान शिव के गले में है इसलिए भी नाग हमारे लिए पूजनीय है क्योंकि वह शिव के गले में उतर कर एक माला के रूप में उनको सुशोभित करते हैं।

King Kobra Viral Video : सावन के महीने में अक्सर हमें सांप दिखाई देते हैं। इस महीने में सांपों का निकलना भी आम बात होता है। एक ऐसे ही King Kobra का वीडियो वायरल हो रहा है। जो एक चार पहिए में दिखाई दे रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे King Kobra कार की डैशबोर्ड पर आकर रखी हुई शिव की प्रतिमा से लिपट गया। सावन के महीने में इस अद्भुत संयोग को देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स इसे चमत्कार मान रहे हैं रहे हैं। कई लोग इसे भगवान शिव का चमत्कार मांग रहे हैं। तो कई King Kobra को भगवान शिव का एक भक्त मान रहे हैं।

जोकि शिव की प्रतिमा को देखकर ही उनसे लिपट गया। इस बार सावन का महीना पूरे 58 दिन तक है। और इस 2 महीने भगवान शिव की देश के कोने कोने में पूजा की गई। सावन मास विशेष पर इस महीने में लोग रुद्राभिषेक करवाते हैं और भगवान शिव की कृपा प्राप्त करते हैं।



Vivek Shahi

Vivek Shahiविवेक शाही 2022 से thebegusarai.in से जुड़े। इन्होंने उत्तर प्रदेश के काशी विद्यापीठ से सत्र 2019- 2021 में पत्रकारिता से स्नातक डिग्री हासिल की..पॉलिटिकल खबरों में शुरू से ही रुचि थी। पत्रकारिता के दौरान ही पॉलिटिकल कंटेंट लिखना शुरू किया। पॉलिटिकल के अलावा, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स बिट की भी अच्छी समझ है। और इन बिट्स पर काम भी किया है।