बुरी किस्मत! Account में रखे 21 करोड़ अचानक बदल गए 50 हजार में..उसके बाद जो हुआ..

indian rupees chori

डेस्क : भगवान जिसको देता है छप्पर फाड़ के देता है और जब वापस लेता है तो घर उजाड़ के लेता है’। यह कहावत मैंने तो सुना ही है और उम्मीद है आप भी सुने होंगे। ऐसा ही मामला ब्रिटिश YouTuber और रैपर KSI के साथ हुआ है। KSI का 20 करोड़ का नुकसान क्रिप्टो मार्केट क्रैश होने की वजह से हुआ था।

सोशल मीडिया पर KSI ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा ‘ करोड़ों रुपए गंवाने के बाद मैं डिप्रेशन में चला गया था और मुझे थेरेपी लेनी पड़ी थी लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि पैसा ही सब कुछ नहीं है’। ब्रिटिश रैपर, यूट्यूबर KSI ने क्रिप्टोकरंसी लूना में निवेश किया था। उसके बाद लूना के कीमतों में 24 घंटों में 97% गिरावट के कारण एथेरियम (ETH) और बिटकॉइन (BTC) जैसे कई क्रिप्टोकरेंसी के कीमतों में गिरावट आई।

KSI लिखते हैं ‘ एक समय मैं डिप्रेशन में चला गया था लेकिन बाद में मैंने खुद को संभाला’ । उन्होंने कहा “मैं अभी जिंदा हूं, मरा नहीं हूं और मेरे लिए पैसों से ज्यादा परिवार, मित्र और रिश्ते महत्व रखते हैं। मैंने क्रिप्टो से बहुत कुछ सीखा है”। KSI ने कहा मैंने क्रिप्टो करेंसी लूना में ₹21 करोड़ ( 2.8 मिलियन डॉलर ) रुपए निवेश किए थे, अब उसकी कीमत ₹50 हजार रूपए से भी कम रह गई है।

rupees-fd-four

आपको बताते चलें वर्तमान में बिटकॉइन की कीमत जुलाई 2021 के बाद से अपने निचले स्तर पर है। KSI का नाम Olajide Olayinka Williams है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन्हें KSI के नाम से जानते हैं। KSI ब्रिटिश यूट्यूबर और रैपर भी हैं। 2009 में यूट्यूब से अपनी शुरुआत करने वाले KSI का वर्तमान में यूट्यूब पर दो चैनल्स हैं जिनमें लगभग 36 मिलीयन सब्सक्राइबर्स है। उनके वीडियोज को 8.6 बिलियन से ज्यादा बार देखा गया है और वे बतौर रैपर भी बहुत लोकप्रिय हैं।

ये भी पढ़ें   किस्मत! शख्स ने खरीदी पुरानी अलमारी, खोलते ही निकला 1 करोड़ कैश..