जब शिल्पा शेट्टी के पति से कपिल शर्मा ने पूछा- बिना कुछ किए इतने पैसे कैसे कमाते हो? तो ये था का रिएक्शन

Shilpa Setty Raj Kundra

डेस्क : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की सोमवार को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की गई, इस गिरफ्तारी से पूरे बॉलीवुड जगत में खलबली मच गई है। राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन फिल्मों को कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में पकड़ा गया है। मुद्दा इस वजह से भी गरमाया है क्यूंकि शिल्पा शेट्टी की हंगामा 2 जल्द ही रिलीज़ होने वाली है।

इस घिनौनी हरकत जब से मीडिया जगत में प्रकाशित हुई है तब से उनके सभी प्रशंसक निराश हो गए है। वहीं एक तरफ कपिल शर्मा शो का वीडियो क्लिप भी इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गया है। कपिल शर्मा ने अपने शो पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को बुलाया था, शो में उन्होंने राज से उनकी आय का स्त्रोत जानना चाहा था। शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा और शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने इस शो में दस्तक दी थी।

यह वीडियो कई फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में कपिल मजाक में राज कुंद्रा की आय का स्त्रोत जानने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए पुछा क्यूंकि वह ज्यादातर समय शिल्पा को खरीदारी के लिए, बॉलीवुड सितारों के साथ फुटबॉल मैच खेलने और विदेशी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए ले जाते हैं। जब कपिल उनसे पूछते हैं, “बिना कुछ किए पैसे कैसे कमते हो आप ?” तो सभी लोग हंस पड़े।

मुंबई पुलिस ने इस साल फरवरी में प्राथमिकी दर्ज की थी और इसके तुरंत बाद नौ लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक 9 आरोपियों में से एक आरोपी से पूछताछ में राज कुंद्रा का नाम सामने आया था। राज कुंद्रा को इस मामले में “प्रमुख साजिशकर्ता” पाया गया है, जिसके बाद उन्हें उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। अब राज कुंद्रा को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा।

You cannot copy content of this page