ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा के सामने डांस कर लड़कियों ने पुछा “Sorry… हमने आपको ज्यादा तो नहीं छेड़ा न ?…Watch Video

डेस्क : इस वक्त नीरज चोपड़ा देश की शान बन गए हैं। बता दें कि वह जहां भी जाते हैं, लोगों की भीड़ उनको देखने के लिए पहुंच जाती है। ऐसे में नीरज की एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से उनके गाँव पहुँच रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश में नीरज चोपड़ा को देखा गया था। बता दें कि अब नीरज चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीरज चोपड़ा ऑनलाइन एक FM studio से जुड़े हैं। इस स्टूडियो में लड़कियां डांस करती नजर आ रही है, नीरज चोपड़ा ने भारत की झोली में गोल्ड मेडल लाकर भारत का नाम गर्व से ऊंचा कर दिया है, जिसके चलते वह एक एफएम चैनल के लिए इंटरव्यू दे रहे थे।

बता दें की जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें लड़कियां “उड़े जब जब जुल्फें तेरी” गाने पर नृत्य करती नजर आ रही हैं। ऐसे में जब नीरज चोपड़ा ऑनलाइन यह डांस देख रहे थे तो किसी ने उनसे पूछा कि आपको किसी ने छेड़ा तो नहीं। तब नीरज चोपड़ा ने शर्माते हुए कहा थैंक यू थैंक यू। आगे नीरज चोपड़ा ने बताया कि उनको फिल्म इंडस्ट्री से रणदीप हुड्डा काफी पसंद है, रणदीप हुड्डा उनके फेवरेट एक्टरों में से एक है, जिसमें उन्होंने उनकी “लाल रंग” नाम की फिल्म को काफी पसंद किया है। जब गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा से पूछा गया कि वह अपनी शादी को लेकर क्या सोच रहे हैं ? तो उन्होंने कहा कि अभी मेरा फोकस सिर्फ स्पोर्ट्स पर है। ऐसे में मैं किसी और चीज पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। मैं खुश हूं कि मेरी फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ गई है।

मुझे सभी का प्यार मिल रहा है। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके ऊपर शादी का दबाव है, तब उन्होंने कहा ऐसा नहीं है। मेरा ध्यान सिर्फ खेल पर है। मैं सिर्फ अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं, जब उनसे पुछा गया की क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है ? तो उन्होंने कहा की फिलहाल मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। इसके बाद नीरज चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह लव मैरिज करना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा कि मुझे कोई परेशानी नहीं है, यदि मेरी शादी घरवाले करवाएं। मुझे खुद से शादी करनी होगी तो भी घर वालों को कोई परहेज नहीं है। ऐसे में अगर मुझे कोई लड़की पसंद आती है, तो भी मेरे घर वाले मेरा पूरा साथ देंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page