कियारा आडवाणी का गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पर आया दिल – बोली वह अब वर्ल्ड क्रश हैं

Niraj Chopra

डेस्क : टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की हर तरफ वाह वाही हो रही है। बता दें की नीरज चोपड़ा अपने अंदर एक सहज भाव सबके लिए रखते हैं, जिसके चलते उनके ऊपर इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद भी घमंड की एक झलक भी नजर नहीं आती है। बता दें कि वह हर एक से दिल खोल कर बात करते हैं, ऐसे में पूरा देश उनको बधाई दे रहा है। गोल्ड मेडल जीतते ही उनके ऊपर ईनाम की बारिश हो गई थी।

जैसे ही नीरज ने देश का नाम रोशन किया तो उनको काफी जगह से रिश्ते आने लगे थे। ऐसे में कई लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड या फिर होने वाली पत्नी के बारे में पूछना शुरू कर दिया था। नीरज चोपड़ा के ऊपर बॉलीवुड के लोग बायोपिक बनाने की बात कर रहे थे, इस बात का जवाब देते हुए नीरज ने कहा की मेरी बायोपिक में मुझे खुद ही काम करना होगा। यह बात जब अक्षय ने सुनी तो उनकी तारीफ की और बधाई दी। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की 2018 में दिए गए इंटरव्यू में नीरज चोपड़ा ने कहा था कि यदि उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो उसमें रणदीप हुड्डा या अक्षय कुमार को वह देखना पसंद करेंगे लेकिन गोल्ड जीतने के बाद उन्होंने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है, क्योंकि नीरज चोपड़ा ने घोषणा की है कि यदि उनके ऊपर बायोपिक बनती है तो वह खुद उसमें काम करेंगे।

भारत की हर लड़की का दिल नीरज चोपड़ा पर आ गया है। ऐसे में सभी लड़कियों को नीरज चोपड़ा का हेयर स्टाइल और लुक्स पसंद आ रहे हैं, बता दें कि हाल ही में शेरशाह नाम की फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में कियारा और सिद्धार्थ शेरशाह का प्रमोशन करने लोगों के बीच जा रहे हैं, इसी क्रम में जब किआरा आडवाणी से पूछा गया कि वह नीरज के बारे में क्या सोचती हैं तो उन्होंने बताया की नीरज चोपड़ा इस वक्त देश के ही नहीं पूरे वर्ल्ड के क्रश बन गए हैं। वही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि असली शेर शाह नीरज चोपड़ा हैं।

You cannot copy content of this page