स्पाइडर मैन की तरह छलांग लगाकर चोर ने छीना चलती ट्रेन से यात्री का मोबाईल – भौंचक्का रह गया आदमी देखें video

mobile snatcher

डेस्क : आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने वाले हैं जिसके बारे में आपको यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। बिहार के बेगूसराय में एक शख्स चलती ट्रेन से एक यात्री का मोबाइल फोन छीन रहा है जिसकी वीडियो सामने आई है। कैमरे में कैद इस घटना को देखकर इसका पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि मोबाइल कब चीनी गई।

यह जानने के लिए आप वीडियो को स्लो मोशन में देख सकते हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन में 2 यात्री गेट के पास बैठे हुए हैं तभी अचानक पुल की रेलिंग से लटका हुआ एक शख्स यात्री का मोबाइल फोन छीन लेता है। उस शख्स को भी यह महसूस करने में थोड़ा सा वक्त लगा कि आखिर हुआ क्या और दूसरों की तरह वह भी बिल्कुल हैरत में था।

विडियो में आप देख सकते हैं कि एक अनजान शख्स पुल की रेलिंग से लटका हुआ है। उसका क्लोजअप शॉट भी वीडियो में मिलता है जो फोन हथियाने की कोशिश करता है। हालांकि, उसका चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ है। ऐसे में उसे पहचानना थोड़ा मुश्किल है। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जब आप इसे देखेंगे तब जाकर भी हैरानी होगी। इस वीडियो में दिखने वाला शख्स spider-man की याद दिलाता है।