राज कुंद्रा अश्लील फिल्म मामले में 3 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी -इंस्टाग्राम पर भावुक अंदाज़ में कही आज मुझे जिंदगी जीने के लिए…’

Shilpa Shetty

डेस्क : राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के 3 दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब तेजी से वायरल हो रही है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट में एक किताब के पेज की तस्वीर खींच के डाली है। इस तस्वीर में जेम्स अथर्व का कोट लिखा है। इस कोट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

इसमें लिखा है कि यदि हम गुस्से में होते हैं तो हमें पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए और यदि हम डर रहे होते हैं तो हमें आगे नहीं बढ़ना चाहिए क्योंकि जागरूकता हमारे चारों ओर फैली हुई है। आगे उन्होंने बताया कि जहां पर हमें होना चाहिए वह समय अभी है। ऐसे में हम वर्तमान में जिए और भविष्य के लिए उत्सुकता ना दिखाएं। आगे किताब के पन्नों में लिखा है कि हमें वर्तमान में जीना चाहिए और गहरी सांस लेते हुए अपने आसपास की चीजों को महसूस करना चाहिए। हमें ऐसा लगता है कि हम अतीत की चीजों से बच गए हैं और भविष्य में चुनौतियों से बचते रहेंगे लेकिन इन सब बातों से हमें विचलित नहीं होना है और किसी भी प्रकार से चिंता नहीं करनी है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

ऐसे में उनकी कोर्ट में पेशी चल रही है। कोर्ट में पेशी चलने से पहले उनकी मेडिकल जांच भी हुई थी। मेडिकल जांच के दौरान वह काफी मायूस नजर आ रहे थे। फिलहाल, राज कुंद्रा पुलिस की रिमांड पर है। आज उनकी रिमांड पूरे होने का आखरी दिन है। ऐसे में अब वह आने वाले दिनों में दुबारा से कोर्ट में पेश किए जा सकते हैं।

You cannot copy content of this page