अब Flipkart ने शॉपिंग करना होगा और आसान, कंपनी ने ऐप में लॉन्च किया 3D कैमरा,खरीदने से पहले देख सकेंगे सामान – ऐसे मिलेगी आपको मदद

Flipkart

डेस्क : भारत की ऑनलाइन बिग जायंट ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक नया फीचर निकाला है बता दें कि फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए एक ऐसा आधुनिक तरीका विकसित किया है जिससे वह घर बैठे यह अनुमान लगा सकते हैं कि फ्लिपकार्ट द्वारा खरीदे जा रहे किसी भी फर्नीचर लगेज या बड़े उपकरण को किस तरीके से उसे पहले ही देखा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट में एक कैमरा फीचर दिया गया है जिसमें वह हर तरफ से 3D इमेज डालना शुरू करेगा। इन 3D इमेज को देखकर ग्राहक यह आसानी से पता लगा सकते हैं कि उनके घर में उनके द्वारा खरीदा जा रहा उपकरण कैसा होने वाला है ? वही फ्लिपकार्ट के मुख्य उत्पाद और प्रौद्योगिकी अधिकारी जयेंद्रन वेणुगोपालन का कहना है कि हम अपने ग्राहकों के लिए अच्छे से अच्छा विकल्प देना चाहते हैं,जिसके लिए हमने इस नई फीचर की पेशकश की है।

फ्लिपकार्ट का कहना है कि अक्सर यह देखा गया है कि जो लोग इंटरनेट से खरीदारी करते हैं उनके मन में शंका बनी रहती है ऐसे में उसे शंका को दूर करने के लिए और लोगों में प्रोडक्ट के प्रति विश्वास जगाने के लिए कैमरा फीचर लाया जा रहा है। आने वाले समय में स्मार्टफोन की मांग बढ़ने वाली है, ऐसे में ऑग मेंटेड रियलिटी भी दस्तक दे चुका है। बता दें कि बिजनेस अखबार गार्टनर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वर्चुअल रियलिटी और मिलेनियम ए आर जैसी सुविधाओं की मांग बढ़ रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page