राज कुंद्रा के ऑफिस में मिली खुफ़िआ अलमारी, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे, शिल्पा शेट्टी ने अपने पति बताया इनोसेंट

Rajkundra

डेस्क : राज कुंद्रा के द्वारा पोर्न फिल्म बनाने के मामले में रोज नए नए प्रकार के चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हर होने वाले खुलासे के साथ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुसीबतें भी बढ़ती ही जा रही हैं। पहले क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से पूछताछ करनी शुरू की। हाल ही में उनके अँधेरी स्थित ऑफिस में छापेमारी की गई और छापेमारी में उनके ऑफिस से एक अलमारी मिली है।

इस अलमारी की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्विटर के माध्यम से दी है और कहा है “हमें शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम स्थित ऑफिस में पॉर्नोग्राफी केस से जुड़ी छानबीन के दौरान एक छिपी हुई अलमारी मिली” राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के ऑफिस पर मिली अलमारी का राज जानने में पुलिस जुट गई है। क्राइम ब्रांच ने अंधेरी में स्थित ऑफिस में दोबारा छापेमारी की थी। इस मामले पर क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा से लगातार बातचीत कर रही है बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनके पति इनोसेंट है वह किसी भी प्रकार से अश्लील फिल्मों का निर्माण नहीं करते थे बल्कि वह तो ऐसा कंटेंट बना रहे हैं जो हर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रहा है। बता दें कि राज कुंद्रा द्वारा निर्माण की जा रही अश्लील फिल्मों को हॉटस्पॉट नाम की ऐप पर डाला जाता था और इस ऐप से जो कमाई होती थी वह राशि शिल्पा शेट्टी के खाते में डाल दी जाती थी।

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि वह हॉटस्पॉट ऐप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं रखती है लेकिन उनको पता है कि इस मामले में मुख्य आरोपी प्रदीप बक्शी हैं क्यूंकि कुंद्रा को इस काम की जानकारी उसी से मिली थी और इस काम को बड़े स्तर पर करने के लिए प्रदीप बक्शी राज कुंद्रा की मदद करता था। फिलहाल राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए हिरासत में लिया जा चुका है और पूछताछ जारी है। इस काम से जितनी भी कमाई होती थी वह एक वह शिल्पा शेट्टी के अकाउंट में आती थी। शिल्पा शेट्टी लगातार अपने पति का बचाव करती दिख रही हैं। शिल्पा शेट्टी एक ही बात पर शुरू से जोर दे रही हैं की इरोटिक फिल्म और पोर्न फिल्म में ज़मीन आसमान का फर्क होता है।

You may have missed

You cannot copy content of this page