बेगूसराय में RJD नेता का दबंगई आया सामने, ट्रैक्टर से लोगों को कुचलने का किया प्रयास, वीडियो वायरल..

RJD LEADER

न्यूज डेस्क : इन दिनों बेगूसराय में हर रोज अपराधिक घटना सामने आ रही है। और अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं।इसी बीच जिले के एक आरजेडी (RJD) नेता का दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि आरजेडी नेता ट्रैक्टर से कैसे ठेला चालक सब्जी विक्रेता को कुचलने की कोशिश कर रहा है।

दरअसल, यह वीडियो बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया का बताया जा रहा है। जहां बेगूसराय युवा RJD के उपाध्यक्ष गौतम यादव अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए। और उन्होंने एक सब्जी विक्रेता शमीम राईन के ठेले पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। गनीमत, यह रही की ठेला चालक वहां से हट गया, वरना कुछ भी हो सकता था। जब स्थानीय ग्रामीणों ने इस दबंगई का विरोध किया तो नेता गौतम यादव और आग बबूला हो गए। बस फिर क्या था, गाली-गलौज पर उतर आए और दर्जनों लोगों को भी ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद शमीम राइन हर रोज अपने घर के सामने ठेला लगाकर सब्जी बेचा करता था। इसी दरमियान नेता गौतम यादव अपने ट्रैक्टर को लेकर उस सड़क से से गुजर रहा था। ठेला को रास्ते पर देख गौतम आगबबूला हो गए और ठेला चालक शमीम राईन को जाति सूचक भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। जब आसपास लोगों ने इसका विरोध किया तो उसको भी ट्रैक्टर से कुचलने लगे। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस मामले की पुलिस में कंप्लेन दर्ज नहीं कराई गई है। सब्जी विक्रेता शमीम राइन की माने तो इससे पहले भी लगातार गौतम के द्वारा हम लोगों पर हमला किया जाता रहा है।

You cannot copy content of this page