मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने फुट-फुट कर रोईं शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा के साथ जमकर हुई बहसबाजी

Shilpa Crying

डेस्क : राज कुंद्रा द्वारा किए जा रहे अश्लील फिल्म के गंदे धंधे में मुंबई क्राइम ब्रांच ज्यादा से ज्यादा सबूत इकट्ठा करने में जुटी है। अश्लील फिल्म बनाने के मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को उनके घर से ही न्यायिक हिरासत में लिया गया था। ऐसे में 23 जुलाई 2021 को उनसे दोबारा पूछताछ की गई थी, जिसके बाद 27 जुलाई 2021 तक उनको फिर से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बीते शुक्रवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के पास पहुंची थी।

ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को देखा तो उनकी आंखों से आंसू छलक गए और वह फूट-फूट कर रोने लगी। रोते हुए उन्होंने कई बातें कहीं। ऐसे में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच किसी भी प्रकार से सहमति होती हुई नहीं नजर आई। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि इस तरह की फिल्में और भी जगह चल रही हैं। ऐसे में इन फिल्मों को इरॉटिक फिल्म कहा जाता है। यह कोई पोर्न फिल्म नहीं है। इस मामले में मेरे पति इनोसेंट है। साथ ही साथ इस पूरे काम को उनके बहनोई द्वारा किया जा रहा था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच हाल ही में तीखी नोकझोंक हुई है, जो इस वक्त सुर्खी बन गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच के जरिए की गई अचानक इस रेड का किसी को भी अंदाजा नहीं था। ऐसे में राज कुंद्रा पुलिस की गिरफ्त में ना आए इसलिए उन्होंने खुद 25 लाख रूपए की रिश्वत फरवरी में दी थी, तब यह मामला लाइमलाइट में नहीं आया था। ऐसे में अब कहानी पूरी तरह से बदल गई है और राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में ले लिए गए हैं। शिल्पा शेट्टी ने रोती हुई आवाज में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम को बताया कि हॉटशॉट पर किस प्रकार की फिल्में थी, इसका उन्हें अंदाजा नहीं था हालांकि वह इतना जरूर जानती थी कि उनके पति राज कुंद्रा फिल्में प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने साफ कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी प्रकार से पोर्न के काम में लिप्त नहीं है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्न के काम को शुरू करने के लिए मोटा पैसा लगाया था और वह इससे दोगुनी कमाई भी कर रहे थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page