राज कुंद्रा पोर्न केस : क्राइम ब्रांच करेगी शिल्पा शेट्टी के फोन की “क्लोनिंग” – अभिनेत्री से दोबारा की जाएगी पूछताछ

Shilpa Raj Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में ताज़ा उपडेट निकलकर आया है। आधिकारिक रिपोर्ट्स का दावा है कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा, इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के फोन की क्लोनिंग करवाने की योजना बना रही है। बता दें की इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी से एक बार बातचीत हो चुकी है।

शिल्पा शेट्टी पहला बयान दर्ज किया जा चुका। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए बयान में पुलिस सूत्रों ने बताया की शिल्पा ने ‘हॉटशॉट्स’ पर दी जा रही सामग्री से “अनजान” थीं। -हॉटशॉट्स एक ऐसी एप्लीकेशन है जिसको मोबाइल ऐप के माध्यम से एंटरटेनमेंट हेतु अनेकों बोल्ड फिमें देखि जाती थी। ऐसे में राज कुंद्रा पर ज्यादा से ज्यादा अश्लील बनाने और उनको गलत तरीके से बेचने का आरोप लगा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि शिल्पा दावा कर रही हैं की उनके पति निर्दोष हैं। उन्होंने सिर्फ ‘इरोटिका’ फिल्म बनाई हैं और ‘पोर्नोग्राफी’ फिल्म से उनका कोई लेना देना नहीं है। शिल्पा शेट्टी ने कहा की मुख्य आरोपी की भूमिका उनके पति नहीं बल्कि प्रदीप बख्शी निभा रहे थे। वह हॉटशॉट्स के सारे काम जानते थे। इन सारे बयान दर्ज करने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच अभी जानना चाहती है की क्या शिल्पा को अपने पति के कथित संबंधों के बारे में पता था ? पुलिस ने उनके जुहू स्थित घर पर सघन छापेमारी की। पुलिस का कहना है की उनके आवास पर 48 टीबी के चित्र और वीडियो जब्त किए हैं। इनमें सारी फिल्में ऐसी ही हैं।

You cannot copy content of this page