अपने पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत में जाने के बाद फिल्म के प्रमोशन में जुटी शिल्पा हुईं इंटरनेट पर ट्रोल

Shilpa Film Promotion

डेस्क : शिल्पा शेट्टी ने 14 साल के बाद फिल्मों में वापसी की है। वह अपना नाम बनाने की कोशिश में एक बार फिर से लग गईं हैं। ऐसे में उनकी फिल्म हंगामा टू रिलीज हुई है जिसका उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए प्रमोशन किया है। जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म की पोस्ट डाली तो उनको ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा।

बता दें कि इस वक्त उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में न्यायिक हिरासत में लिए गए हैं। ऐसे में उनकी हिरासत का समय 27 जुलाई 2021 तक कर दिया गया है।जैसे ही शिल्पा शेट्टी ने अपनी नई फिल्म को लेकर पोस्ट डाला। वैसे ही लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनकी पोस्ट पर एक के बाद एक कमेंट आने लगे हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के कई फैंस उनका समर्थन करते नजर आ रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के बैंक अकाउंट पर मुंबई पुलिस की नजर बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के साथ मुंबई पुलिस ने उनके घर पर बैठकर आधे घंटे तक बातचीत की। फिलहाल मुंबई पुलिस इस बात को खंगाल रही है कि क्या शिल्पा शेट्टी का भी अश्लील फिल्म बनाने में योगदान है? शिल्पा शेट्टी की हंगामा-2, साल 2003 में आई हंगामा का सीक्वल है। 2003 में जब यह फिल्म आई थी तो उसमें अक्षय खन्ना, रिमी सेन और आफताब शिवदासानी ने काम किया था। उस वक्त इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर हंगामा-2 को लेकर लोगों से अनुरोध किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा इस फिल्मों को देखें और थोड़े वक्त के लिए ही सही अपने चेहरे पर खुशी का भाव लाए।

You may have missed

You cannot copy content of this page