राज कुंद्रा और शिल्पा का सपोर्ट करने बुरी फंसी राखी सावंत, बोली मुझे क्यों नहीं लिया फिल्म में – लोग बोले….

Raj Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा जबसे अश्लील फिल्मों के मामले में फंसे हैं तब से बॉलीवुड जगत के सिलेब्रिटीज समय-समय पर आगे आकर उनका पक्ष ले रहे हैं। हाल, ही में राखी सावंत आगे आइ हैं और उन्होंने कहा है कि सब लोगों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दे कि राखी सावंत बॉलीवुड में आइटम नंबर गर्ल डांस करने के लिए काफी फेमस हुई है। ऐसे में वह पूरे भारत में काफी प्रचलित है, बता दें कि राखी सावंत के इस बयान से सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं और अनेकों प्रकार के कमेंट कर रहे हैं।

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला है। उस वीडियो में उन्होंने उन लोगों को फटकार लगाई है जो राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस रूप में आप अपने आप को बेचेंगे, उसी रूप में लोग आपको खरीदेंगे। ऐसे में उन्होंने पूरे बयान पर पूनम पांडे की ओर इशारा किया है। राखी ने आगे आकर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को सपोर्ट किया। उन्होंने कहा है कि जिस प्रकार से लोग काम करना चाहते हैं, उनको वैसा ही काम मिलता है। मुझे तो राज कुंद्रा ने नहीं साइन कर लिया और ना ही उन्होंने मुझे कोई काम करने के लिए बुलाया। ऐसे में हर एक की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आता है।

लोगों को उतार-चढ़ाव अपने आप से डील करने आने चाहिए। शिल्पा शेट्टी की हाल ही में आई फिल्म हंगामा-2 और उनके सुपर डांसर शो में बतौर जज बने रहने पर राखी सावंत ने शिल्पा शेट्टी का पूरा साथ दिया है। राखी सावंत ने कहा कि शिल्पा शेट्टी को किसी भी प्रकार से मामले में नहीं फंसाना चाहिए। उनको जज की उपाधि से नहीं हटाना चाहिए। ऐसे में जब उन्होंने यह अपील की तो सोशल मीडिया पर कई लोग भड़क गए और उनको लेकर गलत कमेंट करने लगे। लोगों ने उनको घटिआ और पागल औरत कह कर बुलाया।

You cannot copy content of this page