ओलिंपिक में ब्रॉन्ज़ मैडल जीतकर रिकॉर्ड कायम करने पर PV सिंधु के लिए फैंस ने मांगी थार – आनंद महिंद्रा ने दिया जवाब

Anand Mahindra

डेस्क : भारत में इस वक्त खुशियां मनाई जा रही है। बता दें की खुशी मनाने की वजह पीवी सिंधु का मेडल लाना है। पीवी सिंधु को बैडमिंटन में ब्रोंज मेडल मिला है। ऐसे में भारत ने टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में अपने 100 से भी ऊपर खिलाड़ी भेजे हैं। फिलहाल ज्यादा से ज्यादा प्रतिस्पर्धा में भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। ऐसे में पीवी सिंधु ने दो बार लगातार मेडल लाकर भारत का नाम इतिहास में दर्ज कर दिया है।

बता दें कि पीवी सिंधु को अब तक देश के कोने कोने से बधाइयां आ चुकी है। ऐसे में उनके कोच भी बेहद खुश हैं, बता दें कि पीवी सिंधु ने अपने आखिरी मैच में बिंग झाओ को हराया है। महिंद्रा मोटर्स के मालिक आनंद महिंद्रा ने पीवी सिंधु को बधाई दी है। पीवी सिंधु के लिए इंटरनेट पर लोगों ने फ्री में गिफ्ट की मांग रखी। गिफ्ट में उनके फैंस ने आनंद महिंद्रा को उनके लिए थार देने को कहा। इस बात का जवाब आनंद महिंद्रा ने अपने ही अंदाज में दिया। बता दें कि आनंद महिंद्रा ने ट्विटर यूजर को रिप्लाई किया और लिखा कि उनके गेराज में पहले से ही एक थार खड़ी है। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया है। जिसमें पीवी सिंधु और साक्षी मलिक एक साथ थार गाड़ी चलाती नजर आ रही है। बता दें कि 2016 के रियो ओलंपिक्स में आनंद महिंद्रा की तरफ से घोषणा की गई थी कि जो भारत के लिए मेडल लाएगा, उसको वह कस्टमाइज्ड एसयूवी देंगे। ऐसे में उन्होंने तब अपना वादा पूरा कर दिया था।

बता दे कि 2016 में पीवी सिंधु ने सिल्वर मेडल जीता था और साक्षी मलिक ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था लेकिन इस बार पीवी सिंधु को ब्रॉन्ज मेडल के साथ संतोष करना पड़ा है। फिलहाल वह भारत की 2 बार लगातार मैडल लाने वाली पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page